App Info, Application Details, Mobile Apps, New Applications, New Software, IT information, New Mobile Application Info.

About Us

     हेलो दोस्तों, आप सभी का मेरे इस वेबसाइट में आपका स्वागत है। मेने www.itappinfo.com पर ब्लॉगिंग इस लिए शुरू किया की, उम्मीद रखता हूँ की आप सब सैफ ही होंगे। आप सभी को फ्री मोबाइल एप्लीकेशन और कंप्यूटर फ्री सॉफ्टवेयर के बारे में माहिती प्रदान करने के लिए इस वेबसाइट का निर्माण किया है। और आप सब देखते होंगे की गूगल प्ले स्टोर में बहुत ज्यादा प्रमाण में बहुत सारी एप्लीकेशन और सॉफ्टवेर उपलब्ध है। 

     तो में यह कहना चाहता हूँ की, आप किस तरह की एप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते है...?, और सबसे बड़ी बात यह की, क्या वह एप्लीकेशन या कोई भी सॉफ्टवेयर आपके डाटा और आपको सैफ और सिक्योर रख पाएगी...?में वही बताने की कोशिश करूँगा. की आप जो कोई भी सॉफ्टवेयर या एप्लीकेशन इस्तेमाल करते है वह सैफ और सिक्योर होनी चाहिए। अगर आपने बिना जाने कोई गलत एप्लीकेशन इनस्टॉल करके इस्तेमाल कर रहे है तो यह आपके लिए बहुत बुरा हो सकता है। और आप बर्बाद भी हो सकते है।

     जी हाँ दोस्तों इस टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कुछ ऐसी ऍप्लिकेशन्स भी है जो आपके डाटा इस्तेमाल करके आपको गलत मार्ग पर चलने पर विवस कर सकती है।  जैसे की हाल ही में ब्लू व्हेल करके एक गेम आयी थी। उसमे न जाने कया कया करने को बोलते और बच्चे को मारने को कहते और मर जाने को कहते। और कितने लोगो की जान भी ली है। तो इसी बात का ध्यान रखते हुए मेने सोचा की आगे का वक्त कैसा होगा...? जो हमें कुछ मालूम नहीं है...? 

    इसलिए में आपसे यही कहूंगा की, आप पहले कोई भी एप्लीकेशन यां सॉफ्टवेयर अपने सिस्टम में इनस्टॉल करने से पहले उसकी पूरी माहिती निकालो और फिर इस्तेमाल करो और में यही कहूंगा की, आप अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर पर जो एप्लीकेशन उपलब्ध है वही इनस्टॉल करके इस्तेमाल करे। अगर कोई आपको दूसरी वेबसाइट से डाउनलोड करके इस्तेमाल करने को कहे तो उसके बारे में माहिती जानिए। उस एप्लीकेशन इनस्टॉल करने से पहले उसकी वेबसाइट में जा कर पहले जिसने इसे बनाया है उसके बारे में जान ले उसके बाद ही आप आगे बढे।

व्यवस्थापक :

     इस वेबसाइट के मालिक नविन गज्जर है। जिन्होंने अपने जूनून का अनुसरण करते हुए ऑनलाइन नयी नयी मोबाइल एप्लीकेशन की जानकारियां प्रदान करने के लिए इस वेबसाइट का निर्माण किया है। इस वेबसाइट पर आपको सो प्रतिशत सही और आपके लिए जो कोई भी एप्लीकेशन या कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर सुरक्षित और सिक्योर है वह जानकारियां इस वेबसाइट पर मिलेंगी। जिससे आप कभी भी गलत एप्लीकेशन या सॉफ्टवेयर इस्तेमाल नहीं करने की सलाह देगी।


हमें फॉलो करने के लिए :

     Facebook :    https://www.facebook.com/itappinfo/

     Twitter :        https://twitter.com/itappinfo?s=08

     LinkedIn :     https://www.linkedin.com/in/app-info-7331361b2


     अगर आपको मुझसे कोई जानकारी चाहिए होती है तो आप मुझे ईमेल द्वारा शेर कर सकते हो।  

     Email :         nevu.guj1992@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Please do not enter any spam link in the comment box.